UP: नोएडा के झुग्गियों में लगी भीषण आग, दमकल की 12 गाड़ियों ने पाया काबू – UP Fire in Noida Slums Area Fire Brigade Vehicles controlling the fire

- Advertisement -





स्टोरी हाइलाइट्स

  • 12 फायर टेंडर की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू
  • किसी के हताहत होने की सूचना नहीं
  • आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं

उत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना सेक्टर 49 क्षेत्र के बरौला गांव स्थित झुग्गियों में मंगलवार को आग लगने की घटना सामने आई. सूचना मिलने के बाद भारी फोर्स और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची. करीब 12 गाड़ियों को आग पर काबू करने के लिए लगाया गया. पुलिस ने  झुग्गी बस्ती के साथ-साथ आसपास के इलाके को खाली करवा दिया. 

- Advertisement -

आग के ऊंची लपटों की तस्वीरे देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि आग कितनी भीषण थी. आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है. फायर की गाड़ियां समेत पुलिस भी मौके पर मौजूद थी. फायर बिग्रेड के आला अधिकारियों का कहना है कि लगभग 3 दर्जन झुग्गियों में आग लगी, आग बेहद तेजी से फैल रही थी. 

अधिकारी के मुताबिक लगभग एक दर्जन फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया , थोड़ा बहुत आग मलबे के नीचे है जिसे बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है. हालांकि सर्च अभियान चलाया जा रहा है. फिलहाल आग लगने का कारण पता नहीं चल पाया है. शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि खाना बनाते समय आग लगी है. जांच के बाद ही कारण का पता चल पाएगा. 

 







Source Link

- Advertisement -

Latest Updates