‘सुपर डांसर’ में आया ट्विस्ट, शिल्पा शेट्टी को मलाइका अरोड़ा ने कर दिया रिप्लेस – Malaika Arora will be jude in place of Shilpa Shetty in dance reality show Super Dancer

- Advertisement -





कोरोना वायरस की वजह से डांस रियलिटी शो सुपर डांसर-4 को पिछले हफ्ते दमन में रि-लोकेट कर दिया गया है. साथ ही, व्यक्तिगत वजहों से शो के जज अनुराग बासू और शिल्पा शेट्टी ने कुछ समय के लिए शो से बाहर होने का फैसला लिया. हालांकि, अब जब दमन में शो की शूटिंग हो रही है, तो फिर अनुराग बासु ने वापसी कर ली है. उनके साथ गीता भी हैं. वहीं, अभी शो में शिल्पा शेट्टी को वापसी करने में समय लगेगा. इस वजह से शो के मेकर्स उनकी जगह मलाइका अरोड़ा को बतौर जज शामिल किया है.

शिल्पा शेट्टी की जगह मलाइका अरोड़ा बनीं जज

- Advertisement -

मेकर्स ने कहा, ”कुछ एपिसोड्स तक शिल्पा शेट्टी शो को जज नहीं कर सकेंगी, इस वजह से हमने उनकी जगह मलाइका अरोड़ा को शामिल किया है. आने वाले एपिसोड में टेरेंस लुईस भी नजर आएंगे.” दमन में शूटिंग को लेकर पूछे गए सवाल पर बताया कि पूरी टीम यहां पर है और सभी की लगातार चेकिंग की जा रही है. हम सभी तरह के जरूरी एहतियातों का भी पालन कर रहे हैं. जब जजों को मुंबई से दमन आना होता है तो फिर शूटिंग शुरू करने से पहले उनकी टेस्टिंग करवाई जाती है. यह समय काफी मुश्किल भरा है और हम कम लोगों के साथ काम कर रहे हैं.

बालिका वधू की आनंदी का गॉर्जियस फोटोशूट, देखें फोटोज

सुपर डांसर एक डांस रियलिटी शो है, जिसमें देशभर के टैलेंटेंड बच्चे हिस्सा लेते हैं. इस बारे में टैरेंस ने बताया, ”सेट पर वापस आना और शो को जज करना दिलचस्प है. महामारी के हालातों में बच्चे काफी शानदार कर काम कर रहे हैं और पूरी टीम भी अच्छा काम कर रही.” मालूम हो कि कोरोना वायरस की वजह से महाराष्ट्र में 14 मई तक कई प्रकार की पाबंदियां लागू हैं. इस वजह से कई टीवी शो महाराष्ट्र के बाहर शूटिंग कर रहे हैं. सुपर डांसर और इंडियन आइडल की शूटिंग जहां दमन में हो रही है, तो वहीं, डांस दीवाने की शूटिंग बेंगलुरु में हो रही.

 







Source Link

- Advertisement -

Latest Updates