Monday, July 26, 2021
Home Random शिवराज सिंह चौहान की सीधी बात- भू-माफिया को जमीन में क्यों ना...

शिवराज सिंह चौहान की सीधी बात- भू-माफिया को जमीन में क्यों ना गाड़ दूं? – madhya pradesh CM shivraj singh chauhan seedhi baat program speaks on Land mafia


मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुंडे-माफियाओं को खुली चेतावनी दी थी. उन्होंने जमीन के 10 फुट नीचे गाड़ने की बात कही थी. आजतक के खास शो ‘सीधी बात’ में शिवराज सिंह चौहान से जब उनके इस बयान पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में दुष्टों और बदमाशों की नहीं चलेगी और ऐसे लोगों को जमीन में क्यों ना गाड़ दें. 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि मैं दुष्टों के लिए वज्र से ज्यादा कठोर हूं. कुछ लोग ऐसे होते हैं जो जनता की जिंदगी से खेलते हैं. जो युवाओं का भविष्य चौपट और बर्बाद करते हैं. बेटियों की जिंदगियों से खेलते हैं, ऐसे दुष्टों को हम किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे. जो लोग नहीं मानते हैं उनको ठीक कर रहा हूं.

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपने 10 फुट नीच गाड़ने वाले बयान पर कहा कि कोई बेटियों की जिंदगी से खेले उसको ठीक ना करूं मैं. कोई अपने रसूख का इस्तेमाल करके आम जनता को दबाए, भू-माफिया बन जाए, कब्जे कर ले तो क्यों न ऐसे लोग को मैं जमीन में गाड़ दूं.

देखें- आजतक LIVE TV 

शिवराज चौहान ने कहा कि कोई मिलावटखोर जनता की जरूरत के सामान में जहर बेचे तो मैं उसकी फैक्ट्रियां ना तोड़ दूं. उन्होंने कहा कि लगभग 8 हजार करोड़ की जमीन मैं भू-माफियाओं से मुक्त करा चुका हूं. क्योंकि ये केवल दंड की भाषा जानते हैं. मध्य प्रदेश में दुष्टता और बदमाशी नहीं चलने दूंगा. जो जनता की जिंदगी से खेलेंगे उनको हम तबाह कर देंगे. 

गोली का जवाब गोली से देंगे? शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब मध्य प्रदेश का सीएम बना चो चंबल में डाकुओं का साया था. चंबल पर फिल्में बनती थीं. हमने तय किया कि चंबल के बीहड़ में डाकू नहीं रहेंगे, आज वहां डाकू नहीं हैं. हमने नक्सलवाद को फैलने नहीं दिया और सिमी के नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया था. कई बार ये रुख अख्तियार करना पड़ता है. दुष्टों की दुष्टता समाप्त करने के लिए यही सब करना पड़ता है. दुष्ट लोग या तो मध्य प्रदेश छोड़ दें या तो तबाह कर दूंगा.

 

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent Comments