Monday, September 20, 2021
Home Random शाहजहांपुर: छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस के साथ मारपीट, 5...

शाहजहांपुर: छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस के साथ मारपीट, 5 गिरफ्तार – uttar pradesh Shahjahanpur police attack accused arrested





स्टोरी हाइलाइट्स

  • नाबालिग से छेड़छाड़ का मामला
  • 5 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में छेड़छाड़ के आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला किया गया है. इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल वायरल वीडियो के आधार पर और भी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.

घटना शाहजहांपुर के थाना कलान कस्बे के मोहल्ला पाइप लाईन कॉलोनी की है. यहां रात को माता रानी का जागरण हो रहा था. आरोप है कि जागरण में ही मोहल्ले के रहने बाले शकुन ,विनोद और मोनू ने नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी की, जिसकी सूचना लड़की के परिवार वालों ने फोन से कलान थाने को दी.

मौके पर चौकी इंचार्ज के साथ पुलिस टीम को भेजा गया. जब पुलिस छेड़खानी करने वालों को पकड़ने उनके घर पहुंची तभी दबंगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया. इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

एसपी ग्रामीण संजीव कुमार वाजपेयी ने कहा कि नाबालिग लड़की से छेड़खानी की सूचना पर चौकी इंचार्ज के साथ पुलिस टीम को भेजा गया था, दबंगों ने पुलिस टीम पर हमलावर किया, जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है, बाकी आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जा रही है.

 





Source Link

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent Comments