शादी के लिए तैयार हैं सान्या मल्होत्रा, बोलीं- ‘कोई भी मिल जाए चलेगा’ – Sanya Malhotra is ready for marriage shared in an interview tmov

- Advertisement -





दंगल गर्ल सान्या मल्होत्रा ​की इस साल मार्च के महीने में फिल्म ‘पगलैट’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने एक विधवा का किरदार निभाया था. आपको बता दें वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपना हर पल फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि उनके अपनी शादी को लेकर क्या विचार हैं और इसी के साथ अन्य एक्टर के साथ काम करने के बारे में बात की. 

शादी को लेकर की बात-चीत 

- Advertisement -

अपने करियर में सान्या ने उन फिल्मों में किरदार निभाया है, जिनमें काफी स्ट्रांग किरदार निभाना हो जैसे पटाखा, फोटोग्राफ और लूडो इस लिस्ट में शामिल है. इंटरव्यू के दौरान सान्या ने बताया कि कैसे वे सिंगल हैं और शादी के लिए अब तैयार हैं. 

उन्होंने कहा, “यह काफी पर्सनल सवाल है. ईमानदारी से बताऊं तो मुझे नहीं पता… मैं सिंगल हूं और मैं तैयार हूं…मैं अपने दोस्तों से पूछती रहती हूं कि मुझे क्या करना चाहिए और वे मुझसे कहते रहते हैं कि, ‘तुम्हें खुद को बाहर रखना है’ और मुझे समझ नहीं आया…मैं इसके साथ क्या करने वाली हूं? मैंने कोई रूल नहीं बनाए हैं कि मुझे कैसा जीवनसाथी चाहिए, कोई भी मिल जाए, चलेगा (मैं किसी के साथ भी ठीक हूं). 

कुल्फी कुमार फेम मोहित मलिक बने पापा, लिखा- हम दो से तीन हो गए

लेकिन उन्होंने ये बात मजाक में कही थी इसके अलावा वे कहती हैं, “वह एक अच्छा व्यक्ति होना चाहिए, मानसिक रूप से और आध्यात्मिक रूप से जागरुक होना चाहिए और मैं इस बात की काफी सरहाना करूंगी अगर उसकी मानसिकता मेरी तरह हुई. जो लोग इसे पढ़ेंगे यदि आप उसमे से एक हैं, तो मुझे कॉल करें.

बालिका वधू की आनंदी का गॉर्जियस फोटोशूट, देखें फोटोज

पगलैट ​​में उनके किरदार के लिए, उन्हें कंगना द्वारा प्रशंसा मिली थी. इसके बारे में बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि कैसे वह इंडस्ट्री में अपनी सीनियर से एक अच्छी समीक्षा प्राप्त करने के लिए तैयार थी. उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा लगता है. वह मेरी सीनियर और इतनी शानदार कलाकार हैं. इसलिए, उनकी तारीफ करना मेरे लिए बहुत बड़ा कॉम्पलिमेंट था. उनका इतना प्यारा मैसेज पाने के लिए मैं उनकी आभारी हूं. यहां तक ​​कि मेरा परिवार भी बहुत खुश था.”

 







Source Link

- Advertisement -

Latest Updates