ममता की जीत पर बंगाल को दूसरा कश्मीर बनने के बयान पर BJP MLA ने किया ट्वीट, बोले- मूर्ख औरत हैं कंगना रनौत – BJP MLA tweeted on Kangana Ranaut statement on Mamta Banerjee victory in West Bengal

- Advertisement -





स्टोरी हाइलाइट्स

  • सुर्खियों में रहना चाहती हैं कंगना रनौत 
  • इस तरह की टिप्पणी करना गलत: MLA

पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की प्रचंड बहुमत से सरकार बनने पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी कर दी. उन्होंने भाजपा का समर्थन करते हुए आने वाले दिनों में बंगाल का हाल कश्मीर की तरह होने का दावा किया.

- Advertisement -

इस पर गोरखपुर से भाजपा के नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने उन्हें आड़े हाथों ले लिया. ट्विटर पर उन्होंने कंगना राणावत के हैंडल पर उन्हें “मूर्ख औरत” तक लिख डाला. उन्होंने कहा कि जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह तक ममता बनर्जी को बधाई दे रहे हैं. वहां इस तरह की टिप्पणी करना पूरी तरह से गलत है. 

दो मई को हुई मतगणना में बंगाल में टीएमसी को मिली जीत के बाद कंगना ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इनके जरिए कंगना ने बंगाल में भाजपा की हार पर अपना गुस्सा जाहिर किया. कंगना ने यहां तक लिखा कि आने वाले दिनों में बंगाल में जो खूनी खेल होगा. उस पर आंखे बंद करना मुश्किल हो जाएगा. अब तक कई लोग मारे जा चुके हैं. हार के खौफनाक डर के बाद मिली यह नई शक्ति उन्हें और ज्यादा खून का प्यासा बना देगी. यह बहुत ही दिल दुखाने वाला है. कंगना यहीं नहीं रुकीं. उन्होंने लिखा, ‘बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं. जिस तरह की प्रवृत्ति दिख रही है उससे साफ पता चलता है कि वहां हिंदू अधिक संख्या में नहीं हैं. आंकड़ों के अनुसार बंगाली मुसलमान पूरे भारत में सबसे गरीब और सबसे वंचित हैं. अच्छा है… दूसरा कश्मीर तैयार हो रहा है…”

कंगना के इस ट्वीट पर गोरखपुर के भाजपा विधायक डॉ.राधा मोहन दास अग्रवाल ने कड़ी आपत्ति जताई. उन्होंने ट्वीट पर प्रतिक्रिया में ट्वीट करते हुए अपनी टिप्पणी में लिखा- ‘बहुत ही शर्मनाक कमेंट दिया है. इस मूर्ख औरत को इतनी बेहूदी बातें कहने के लिए चुनाव आयोग को इसके विरुद्ध कार्रवाई, सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.’ उन्होंने आगे लिखा, ‘मैं बीजेपी विधायक हूं और जानता हूं कि पीएम, अमित शाह, जेपी नड्डा ने बहुत ही बड़प्पन के साथ ममता बनर्जी को जीत की बधाई दी.’

विधायक ने कहा कि चुनाव में हार-जीत लगी रहती है. देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री से लेकर हर नेता ने ममता बनर्जी को बधाई दी है. कंगना भाजपा की कथित समर्थक बनकर जो कुछ कह या लिख रही हैं वो पार्टी को भी कतई स्वीकार्य नहीं हो सकता. ऐसी बातें कहकर सुर्खियों में बने रहने की उनकी आदत हो गई है. यह स्वीकार नहीं किया जा सकता है कि हम हार गए हैं तो बंगाल कश्मीर में बदल गया है. कंगना कभी महाराष्ट्र को कश्मीर बताती हैं तो कभी बंगाल को. यह बिल्कुल गलत बात है. हमारी लड़ाई टीएमसी और ममता बनर्जी से है. हम मजबूती से लड़े. अब चुनाव खत्म हो गया. सबको बंगाल के लिए काम करना है. 

चुनाव आयोग संज्ञान ले
भाजपा विधायक ने कंगना की बातों पर चुनाव आयोग से संज्ञान लेने की मांग की है. उन्होंने कहा कि कंगना जीत-हार को मजहबी रंग दे रही हैं. बंगाल में 27 प्रतिशत ही मुसलमान हैं. क्या वहां सभी मुसलमानों ने उन्हें वोट दिया? फिर बाकी वोट ममता को कहां से मिला. कंगना की बातें किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं की जा सकती हैं. वह अपनी राजनीति कर रही हैं, लेकिन उन्हें लोकतंत्र की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए.

 







Source Link

- Advertisement -

Latest Updates