नोएडा: लुक्सर जेल में बंद 23 कैदी कोरोना पॉजिटिव, जेलर समेत पूरा परिवार संक्रमित  – 23 prisoners in Luxor jail Corona positive including jailer and his family

- Advertisement -





स्टोरी हाइलाइट्स

  • लुक्सर जेल में 23 कैदियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि
  • जेल में बंद करीब 200 कैदियों का कोरोना टेस्ट कराया गया

नोएडा की लुक्सर जेल के अंदर नए कैदियों के लिए बनाई गई अस्थाई जेल में बंद 23 कैदी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी कैदियों को इलाज के लिए ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इसके अलावा लुक्सर जेल के जेलर एके सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. गंभीर हालत में उन्हें नोएडा के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं उनकी पत्नी और बच्चे भी कोरोना से संक्रमित हैं. पत्नी, बेटा और बेटी का घर पर उपचार किया जा रहा है. 

- Advertisement -

नोएडा की लुक्सर जेल में 23 कैदियों में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि के बाद जेल में बंद करीब 200 कैदियों का कोरोना टेस्ट कराया गया है. लेकिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कुछ कैदियों ने बुखार होने की शिकायत की है उनका भी टेस्ट कराया गया है. जेल अधिकारियों का कहना है कि जेल में बंद सभी कैदी सुरक्षित है, उनके परिवार को परेशान होने की जरूरत नहीं है. जिस किसी को जब भी इलाज और अस्पताल की जरूरत पड़ेगी उसे मुहैया कराई जाएगी. 

देश की जेल में लगातार कोरोना संक्रमित कैदियों के मामले सामने आ रहे हैं. बाहुबलियों की बात करें तो हाल ही में तिहाड़ में बंद बाहुबली सैयद शहाबुद्दीन की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई. शाहबुद्दीन दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में भर्ती थे. जबकि बांदा जेल में बंद मुख्तार अंसारी भी करोना संक्रमित पाए गए हैं. तिहाड़ में बंद अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन को करोना होने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया है. 

 

 





Source Link

- Advertisement -

Latest Updates