टैरो राशिफल 5 मई 2021: रिश्तेदारों की वजह से कन्या राशि वालों को नुकसान, जानें अपनी राशि का हाल – tarot horoscope 5 may 2021 monday card reading in hindi zodiac signs tlifd

- Advertisement -





Tarot horoscope 5 May 2021: टैरो कार्ड कह रहे हैं कन्या राशि वालों को आज रिश्तेदारों की गलती की वजह से खामियाजा उठाना पड़ सकता है. जानें आज का टैरो राशिफल और हर एक राशि का विशेष उपाय.

मेष: eight of Pentacles
आज कोई नई जानकारी मिल सकती है. कोशिश करने पर मनचाहा कार्य भी पूरा होगा. हालांकि परिश्रम और मेहनत की अधिकता रहेगी. बच्चों के साथ उनके कार्यों में योगदान देना उनको खुशी देगा.
उपाय: इलाइची का सेवन करें

- Advertisement -

वृषभ: Queen of swords
व्यर्थ की सामाजिक गतिविधियों से दूरी बनाकर रखें. किसी प्रकार की बदनामी आपके सिर पड़ सकती है. किसी भी विशेष मुद्दे पर निर्णय लेने से पहले परिवारजनों की सलाह अवश्य लें.
उपाय: गणेशजी को बेसन के लड्डू का भोग लगाएं.

मिथुन: Reverse of Empress
नेटवर्किंग तथा सेल से संबंधित व्यवसाय में अच्छे अवसर मिलेंगे. प्रॉपर्टी संबंधी कार्यों में अभी कुछ नुकसान होने की आशंका बनी हुई है, इसलिए इनसे संबंधित गतिविधियों पर कोई कार्यवाही ना करें. अपने हिसाब-किताब में भी पारदर्शिता बनाकर रखें.
उपाय: गणेशजी को दूर्वा चढ़ाएं.

कर्क: King of pentacles
परिस्थिति के प्रति सकारात्मकता और परिस्थिति में बदलाव लाने की वजह से जो जैसी स्थिति है, उसे वैसे ही अपनाने की कोशिश आपके द्वारा की जाएगी. मन की शांति बनी रहेगी और जिन बातों के कारण आपको भावनात्मक तकलीफों का सामना करना पड़ रहा था, उससे आप विचलित नहीं होंगे.
उपाय: गौशला मे दान दें

सिंह: page of wands
कुछ विपरीत परिस्थितियां बन सकती हैं, लेकिन आप उनका सामना करने में भी सक्षम रहेंगे. रुका हुआ या अटका हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है. निजी संपर्कों के माध्यम से कई व्यक्तिगत कार्य सुचारू रूप से हल हो जाएंगे.
उपाय: गणेशजी को दूर्वा अर्पित करें

कन्या: Eight of swords
किसी संबंधी की गलती की वजह से आपके कार्यों में भी व्यवधान आ सकते हैं. उच्च शिक्षा हेतु अध्ययनरत विद्यार्थियों को किसी प्रकार का व्यवधान आ सकता है. बेहतर होगा कि व्यर्थ की गतिविधियों में समय नष्ट ना करें.
उपाय: हरी वस्तुओं का दान करें

तुला: The hermit
मंदी होने के बावजूद कारोबार में कुछ लाभदायक स्थिति बनेगी. जिससे आर्थिक स्थिति सामान्य हो जाएगी. निवेश करने के लिए समय अनुकूल नहीं है. नौकरी पेशा व्यक्तियों के लिए आज का दिन बहुत ही चुनौतीपूर्ण रहेगा.
उपाय: गणेशजी को सिंदूर अर्पित करें

वृश्चिक: Five of cups
घर के सभी सदस्यों का आपसी सामंजस्य मधुर बना रहेगा. प्रेम संबंधों में किसी गलतफहमी की वजह से दूरी आ सकती है. मौसमी बीमारियों से लापरवाह ना रहें. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आयुर्वेदिक चीजों का सेवन करें.
उपाय: विष्णु चालीसा का पाठ करें

धनु: Nine of swords
किसी व्यक्ति द्वारा आपकी अपेक्षाएं पूरी न हो पाना आपके लिए दुख का कारण बनेगा. व्यक्ति के क्षमता से अधिक अपेक्षा रखने के कारण आपको यह तकलीफ हो सकती है. भले ही आप उनके कितने भी करीब हो, लेकिन उनकी समझदारी और रिश्ते से संबंधित गंभीरता आपके विचारों से मिलती-जुलती हो, यह जरूरी नहीं है.
उपाय: मां लक्ष्मी की प्रतिमा के सामने 11 दीपक जलाएँ

मकर: Three of pentacles
घर के रखरखाव अथवा मरम्मत संबंधी कोई कार्यवाही चल रही है, तो उचित परिणाम हासिल होंगे, लेकिन सुरक्षा संबंधी नियमों का पालन अवश्य कराएं. कोई भी कार्य करने से पहले उसके बारे में पूरी जानकारी हासिल कर लेने से आप किसी भी प्रकार की गलती होने से बच जाएंगे.
उपाय: हरी सब्ज़ी का सेवन करें

कुंभ: Rivers of death
आपका बहुत अधिक अनुशासित हो जाना भी परिवारिक लोगों के लिए परेशानी का कारण बन सकता है. समय के अनुसार अपने व्यवहार में भी बदलाव लाना जरूरी है. ननिहाल के साथ संबंधों में किसी प्रकार के विवाद की स्थिति न उत्पन्न होने दें.
उपाय: विष्णु सहस्त्रनाम का पाठ करें

मीन: The sun
व्यावसायिक गतिविधियां सामान्य ही रहेंगी. इस समय अपने लक्ष्य को हासिल करने के लिए और अधिक मेहनत की जरूरत है. हालांकि कर्मचारियों का सहयोग व्यवस्था को उत्तम बनाकर रखेगा. सरकारी या प्राइवेट कंपनी में कार्यरत हैं तो आपको कोई महत्वपूर्ण अथॉरिटी मिल सकती हैं.
उपाय: गणेश जी को सुबह शुद्ध घी और गुड़ का भोग लगाएं.

 





Source Link

- Advertisement -

Latest Updates