Thursday, April 22, 2021
Home Random टिहरी: मामूली कहासुनी पर पति ने कर दी पत्नी की चाकू गोदकर...

टिहरी: मामूली कहासुनी पर पति ने कर दी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार – Murder Husband Killed Wife Police Arrest Tehri Uttarakhand TSTC


स्टोरी हाइलाइट्स

  • पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट
  • चाकू से गोदकर की हत्या
  • पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

उत्तरखंड के टिहरी जिले में एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर मामूली विवाद पर पति ने अपनी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. 

पुलिस का कहना है कि थार्ती गांव के महड़ तोक के रहने वाले 33 साल के विक्रम सिंह की अपनी पत्नी शशि देवी (उम्र 27) से किसी बात पर बहस हो गई. देखते ही देखते दोनों में झगड़ा बढ़ गया और गुस्से में विक्रम ने पत्नी पर चाकू से कई वार किये और उसे मौत के घाट उतार दिया. पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 2016 में हुई थी और उनका एक तीन साल का बेटा भी है.  
 
पुलिस का कहना है कि आरोपी एक होटल में नौकरी करता था लेकिन लॉकडाउन में उसकी नौकरी चली गई थी जिसकी वजह से वो घर पर ही रह रहा था. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पत्नी को इस बात का भी शक था कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध हैं, जिसकी वजह से दोनों के बीच झगड़ा होता था.

देखें: आजतक LIVE TV 

इस मामले में थानाध्यक्ष घनसाली कुलदीप शाह का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है अब उसे न्यायालय में पेश किया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है.

Leave A Reply

Please enter your comment!
Please enter your name here

Recent Comments