झारखंड: ठेले पर लादकर श्मशान पहुंचाया गया कोरोना पीड़ित का शव – jharkhand Dead body carried in a hand cart at latehar

- Advertisement -





स्टोरी हाइलाइट्स

  • कोरोना से 35 वर्षीय शख्स की मौत
  • ठेले पर लादकर श्मशान ले गए शव

कोरोना की वजह से पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है. प्रत्येक दिन कोरोना से हजारों लोगों की जानें जा रही हैं. वहीं झारखंड प्रदेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

- Advertisement -

लातेहार जिले के बारियातू प्रखंड मुख्यालय बस्ती रोड निवासी 35 वर्षीय संजय पासी के मृत शरीर को श्मशान तक ले जाने के लिए उनके परिजनों को काफी मुश्किलों का समाना करना पड़ा. आखिरकार परिजनों ने मृतक संजय पासी को एक ठेले पर लादकर अंतिम संस्कार के लिए श्मशान स्थल तक ले गए. 

मृतक संजय के परिजनों ने बताया कि संजय पिछले कुछ दिनों से खांसी बुखार से पीड़ित था. जिसे इलाज के लिए हजारीबाग ले जाया जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

इधर, बारियातू टीओपी प्रभारी कुबेर शाव, मानवता दिखाते हुए मृतक के घर पहुंचे. उन्होंने मृतक के मौत के संबंध में जानकारी ली और परिजनों को सांत्वना देते हुए अंतिम संस्कार करने को लेकर एमपीडब्ल्यू संदीप कुमार से चार पीपी कीट की व्यवस्था बनवाई. 

उनकी मदद के बाद परिजन पीपी कीट पहनकर संजय पासी को ठेले पर अंतिम संस्कार के लिए श्मशान तक ले जा सके. फिलहाल सभी परिजन होम क्वारनटीन है. मृतक अपने पीछे चार पुत्री व एक पुत्र छोड़ गया है.

 





Source Link

- Advertisement -

Latest Updates